hindi

IND vs AUS: ब्रिसबेन टेस्ट के लिए घोषित हुई ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI, ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

0 8

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 15 जनवरी से ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाना है. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी गई है. कप्तान टिम पेन ने बताया कि आखिर कौन से 11 खिलाड़ी भारत के विरुद्ध फाइनल टेस्ट में खेलने उतरेंगे.

यह मुकाबला निर्णायक होने वाला है क्योंकि जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी, वही सीरीज भी जीत जाएगी. कप्तान टिम पेन ने यह भी बताया कि इस मैच से विल पुकोवस्की बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मार्कस हैरिस सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरेंगे.

बता दें कि विल पुकोवस्की सिडनी टेस्ट में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से वह मैदान से बाहर चले गए. इस मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा भी चोटिल हुए, जो आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लयोन और जोश हेजलवुड.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रिषभ पंत, रिद्धिमान साहा(विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.