hindi

विराट-अनुष्का ने पैपराजी से की अपील, ना क्लिक करें उनकी बेटी की तस्वीरें

0 14

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं. हालांकि वह अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित हैं. इसी वजह से उन्होंने पैपराजी से अपील की है कि वह उनकी नवजात बेटी की तस्वीरें ना खींचे. 11 जनवरी को विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. मां और बेटी दोनों सुरक्षित हैं.

विराट और अनुष्का ने मुंबई में पैपराजी को एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने सभी का शुक्रिया भी अदा किया. विराट और अनुष्का ने अपने नोट में लिखा- माता-पिता होने के नाते हम आपसे एक रिक्वेस्ट करते हैं कि हम अपने बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और इसीलिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है.

उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा- अभी हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फ़िलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें. आखिरी में उन्होंने लिखा- आप यह समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं. हालांकि दोनों ने पैपराजी को यह आश्वासन भी दिया कि समय आने पर वह खुद अपनी बेटी की फोटो सबके साथ शेयर करेंगे. बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी 2017 में हुई थी. अक्टूबर में इस कपल ने पेरेंट्स बनने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.