hindi

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी के मुरीद हुए रिकी पोंटिंग, इस फैसले की जमकर की तारीफ

0 24

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला गया था. इस मुकाबले में जिस तरह से भारतीय टीम ने प्रदर्शन किया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. भारतीय टीम एक समय मैच से पूरी तरह से बाहर नजर आ रही थी. लेकिन भारतीय टीम ने दमदार वापसी की और मैच को ड्रॉ कराया.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग भी अजिंक्य रहाणे की कप्तानी के मुरीद हो गए और उन्होंने रहाणे की जमकर तारीफ की और उनके पंत को ऊपरी क्रम में भेजने के फैसले को मास्टर स्ट्रोक बताया. पॉन्टिंग ने अनप्लेबल पॉडकास्ट से बातचीत करते हुए कहा- पंत को ऊपर भेजना एक स्मार्ट कप्तान या कोच की सोच थी. अगर भारत वह मैच जीतना चाहता था तो उसे वह करना ही था. हालांकि पंत को टिम पेन का भी बहुत साथ मिला. उन्होंने उनके दो से तीन कैच भी छोड़ दिये. वह सिर्फ तेज शॉट्स ही नहीं खेल रहे थे, बल्कि एक टेस्ट बल्लेबाज की तरह बहुत सूझ-बूझ का परिचय भी दे रहे थे.

कई कमेंटेटर्स को मैंने यह कहते हुए सुना कि वो साहा के रहते हुए भी एक बल्लेबाज के रूप टीम में खेल सकते हैं. बता दें कि सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने 97 रन बनाए. हालांकि शतक पूरा करने से वह 3 रन दूर रह गए. पंत की यह पारी खेलने से पहले भारतीय टीम हारती हुई नजर आ रही थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.