hindi

भारतीय टीम के खिलाड़ी हुए चोटिल तो ऑस्ट्रेलियाई कोच ने IPL पर खड़े किए सवाल, कह डाली इतनी बड़ी बात

0 7

आस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार को कहा कि ये देखना दिलचस्प है कि भारत के विरुद्ध खेली जा रही सीरीज में कितने खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं. इस साल आईपीएल शायद किसी के लिए भी आदर्श समय नहीं था. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज में दोनों पक्षों के खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं. खासकर मेहमान टीम ने केएल राहुल, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और रविंद्र जडेजा को टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया है.

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जस्टिन लैंगर ने कहा- यह वास्तव में दिलचस्प है कि इस पूरे समर सीजन में कितनी चोटें आईं हैं. हमें और भारत को भी टेस्ट सीरीज से पहले व्हाइट बॉल सीरीज के दौरान भी चोटों का सामना करना पड़ा. हम इसकी समीक्षा करेंगे. लेकिन मैं यह सोचने में मदद नहीं कर सकता कि इस साल आईपीएल शायद किसी के लिए आदर्श समय नहीं था. निश्चित रूप से इस तरह की बड़ी सीरीज के लिए.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें आईपीएल टूर्नामेंट बहुत पसंद है. लैंगर ने कहा- मुझे आईपीएल पसंद है. मैं आईपीएल को देखता हूं, जैसे मैं काउंटी क्रिकेट को युवा खिलाड़ियों के लिए देखता था. आप काउंटी क्रिकेट खेलते हैं और यह खेल के विकास में बहुत मदद करता है. मुझे लगता है कि यह हमारे खिलाड़ियों के साथ आइपीएल के साथ भी ऐसा ही है, यह उनके सफेद गेंद के विकास में मदद करता है, लेकिन इस बार इसका समय, शायद आदर्श नहीं था और मुझे आश्चर्य है कि अगर हम इस पूरे समर सीजन में दोनों टीमों के लिए देख रहे हैं तो इसका क्या असर होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.