hindi

विराट की तुलना में अजिंक्य रहाणे के साथ ज्यादा सहज हैं भारतीय खिलाड़ी, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

0 10

पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर का कहना है कि विराट कोहली की अपेक्षा अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय खिलाड़ी ज्यादा सहज है. वेंगसरकर ने यह बयान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में मेलबर्न में भारतीय टीम को मिली जीत और सिडनी टेस्ट ड्रॉ करवाने के बाद दिया है. एडिलेड टेस्ट में विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इस मैच के बाद विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत वापस लौट आए, जिसके बाद रहाणे को भारतीय टीम की कप्तानी सौंप दी गई.

भारतीय टीम ने रहाणे की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया है. आदित्यरहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम को मिल रही सफलता के बाद पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने जमकर उनकी तारीफ की और कहा- अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया निखर रही है. एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया महज 36 रन पर सिमट गई थी और मैच हार गई थी, लेकिन रहाणे ने एडिलेड हार के बाद जिस तरह टीम की कप्तानी की वह काबिले-तारीफ है. अजिंक्य ने जबर्दस्त किरदार दिखाया है.

वेंगसरकर ने आगे कहा- रहाणे के नेतृत्व में खिलाड़ी अधिक सहज हैं. वह खिलाड़ियों को आजादी देते हैं. आजादी सबसे अहम चीज है, जिसे रहाणे ने टीम को दिया है. सिर्फ अश्विन और जडेजा ही नहीं, युवा खिलाड़ी जैसे सिराज, सैनी और गिल ने भी सीरीज में प्रभावित किया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे ने शानदार काम किया है.’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.