hindi

क्रीज से छेड़छाड़ मामले में पहली बार आया स्टीव स्मिथ का बयान, बेईमानी के आरोपों पर दी ये सफाई

0 3

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को सोमवार को पहले सत्र के ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान क्रीज से छेड़छाड़ करते हुए पाया गया था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ, जिसके बाद उन पर धोखाधड़ी के आरोप लगे. लेकिन अब स्टीव स्मिथ ने इस पर खुद सफाई दी है. स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया. उन्होंने कहा- मैं इस तरह की प्रतिक्रिया से बहुत हैरान और निराश हूं.

न्यूज़ क्रॉप से बातचीत में स्मिथ ने कहा- मैं अक्सर मैचों में ऐसा करता हूं, ताकि यह समझ सकूं कि हम गेंदबाजी कहां कर रहे हैं और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे हैं. मुझे वहां निशान बनाने की आदत है. स्मिथ ने आगे कहा- यह शर्मनाक है कि इसने और कुछ अन्य विवादों ने कल टीम इंडिया की बल्लेबाजी की चमक को थोड़ा फीका कर दिया.

दरअसल, ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी के दौरान गार्ड लेते हुए स्टंप्स की दिशा में लाइन खींची थी. लेकिन स्मिथ ने उस लाइन को मिटा कर दूसरी लाइन खींच दी. जब यह वीडियो सामने आया तो पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की. इस मुद्दे पर स्मिथ से पहले टिम पेन ने भी सफाई दी थी. टिम पेन ने कहा था- अगर आप स्टीव स्मिथ को टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए देखें तो वह हर मैच में दिन में 5 या 6 बार ऐसा करते हैं. वह हमेशा बल्लेबाजी क्रीज पर खड़ा होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.