hindi

IND vs AUS: भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हो रही है ज्यादती, साफ-सफाई का भी नहीं रखा जा रहा ध्यान

0 12

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है. टेस्ट सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं और चौथा और अंतिम मुकाबला 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में खेला जाना है. भारतीय टीम मंगलवार को ब्रिस्बेन पहुंची. भारतीय टीम को गाबा के नजदीक एक आलीशान होटल में ठहराया गया. लेकिन भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में ज्यादती हो रही है. भारतीय टीम को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है.

एक रिपोर्ट की मानें तो भारतीय टीम ने 5 स्टार होटल को लेकर नाराजगी जाहिर की है, जो मैच स्थल से 4 किलोमीटर दूर है. लेकिन खिलाड़ियों ने कमरे को शानदार बताया. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए यह सब जेल जैसा है. भारतीय टीम होटल रूम के अंदर फंसी हुई है.

भारतीय दल के सदस्यों ने होटल के बारे में बताया कि हमें अपने कमरों में बंद कर दिया गया है. हमें अपने बिस्तर खुद ही करने हैं और साथ में हमें अपने टॉयलेट की सफाई भी खुद ही करनी पड़ रही है. बस खाना भारतीय रेस्तरां से आएगा, जो हमें हमारी मंजिल पर ही दिया जाएगा. हमें जो फ्लोर दिया गया है, हम उस मंजिल से बाहर नहीं जा सकते हैं. पूरा होटल खाली है, लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को स्विमिंग पूल और जिम जैसी सुविधाओं का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि होटल में किसी भी तरह की रूम सर्विस या हाउसकीपिंग सुविधा नहीं है. जिम में केवल बुनियादी सुविधाएं हैं और वह इंटरनेशनल लेवल का नहीं है. हमसे जैसा वादा किया गया था हमें ऐसी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं. हालांकि बीसीसीआई की दखलंदाजी के बाद भारतीय टीम को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जगईं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.