hindi

वीरेंद्र सहवाग ने ली भारतीय टीम की चुटकी, बोले- मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने को तैयार हूं

0 8

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में खेला जाना है. हालांकि इस मैच से पहले भारतीय टीम के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन के लिए भी पूरे खिलाड़ी नहीं है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए भारतीय टेस्ट खिलाड़ियों में से 9 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध संतुलित प्लेइंग इलेवन को लेकर भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है.

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली और ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हो तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तो तैयार हूं, क्वारंटाइन देख लेंगे. बता दें कि मोहम्मद शमी, उमेश यादव, के एल राहुल, रविन्द्र जडेजा, हनुमा विहारी, और जसप्रीत बुमराह चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं. वहीं नियमित कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत वापस आ गए हैं.

ऋषभ पंत भी सिडनी टेस्ट के दौरान चोटिल हुए थे और रविचंद्रन अश्विन पीठ दर्द की समस्या से परेशान हैं. ऐसे में आखिरी मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. भारतीय टीम को अगर सीरीज जीतनी है तो उसके लिए आखिरी मैच जीतना भी जरूरी होगा. फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में एक-एक से बराबरी पर चल रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.