hindi

प्लेइंग XI को लेकर भारतीय टीम के सामने खड़ी हुई अब तक की सबसे बड़ी समस्या, क्या करेंगे कप्तान अजिंक्य रहाणे

0 11

भारतीय टीम को ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 15 जनवरी से चौथा टेस्ट मैच खेलना है. हालांकि भारतीय टीम के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन काफी कमजोर नजर आ रही है, क्योंकि तीसरे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से चौथा मैच नहीं खेल पाएंगे. अब ऐसी खबर है कि जसप्रीत बुमराह भी चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे.

ऐसे में भारतीय टीम के सामने प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. अश्विन भी कमर दर्द की वजह से परेशान है. मयंक अग्रवाल भी नेट्स के दौरान प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे. भारतीय टीम के पास प्लेइंग इलेवन के लिए पूरे 11 फिट खिलाड़ी नहीं है, जो हैं वह फॉर्म में नहीं हैं.

मयंक अग्रवाल को फ्रैक्चर भी हो सकता है, उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. अश्विन भी मैच के चौथे दिन दर्द से तड़पते हुए नजर आए थे. उनकी पत्नी ने भी इस बात का खुलासा किया था कि जब पांचवें दिन लंबे समय तक उन्होंने बल्लेबाजी की तो उनका दर्द और ज्यादा बढ़ गया है. केएल राहुल भी चोटिल होने की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब भारतीय टीम के पास पृथ्वी शॉ है, जो फॉर्म में नहीं है. भारतीय टीम को गेंदबाजी विभाग में भी अनुभवी गेंदबाजों की कमी खलेगी.

प्लेइंग इलेवन के लिए 100 फीसदी फिट खिलाड़ी

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा, पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.