hindi

IND vs AUS: पहले मैदान पर अश्विन को दी गालियां, अब ICC से सजा मिलने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मांगी माफी, कही ये बात

0 5

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया था. हालांकि यह मुकाबला विवादों से भरा रहा. इस मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभद्रता हुई. दर्शकों ने भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को गालियां दी और उन पर नस्लीय टिप्पणी की. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने भी भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की स्लेजिंग की. हालांकि जब उनको सजा मिली तो उन्होंने अपने व्यवहार के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली.

टिम पेन ने अचानक से मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और अपने व्यवहार पर खेद जताया. बता दें कि टिम पेन पर उनके खराब बर्ताव के लिए मैच फीस का 15% जुर्माना लगाया गया है. यह जुर्माना टिम पेन पर इस वजह से लगाया गया है, क्योंकि उन्होंने फील्ड अंपायर के साथ बहस की थी. अश्विन जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब टिम पेन की उनके साथ झड़प हुई थी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में टिम पेन ने कहा- मेरी कप्तानी बहुत अच्छी नहीं थी. मैंने खेल के दबाव को खुद पर हावी होने दिया. इसने मेरे मूड के साथ ही प्रदर्शन को भी प्रभावित किया. कल मैंने साथी खिलाड़ियों से कहा कि एक लीडर के रूप में मैंने बहुत खराब खेला. मैंने अपनी टीम को नीचा दिखाया. मैं इंसान हूं और कल की गलतियों के लिए माफी चाहता हूं. टिम पेन ने आगे कहा- मैंने मैच के बाद अश्विन से बात की. हम दोनों उस घटना पर थोड़ा सा हंसे भी. टिम पेन ने कहा- मैंने कल मैच के तुरंत बाद अश्विन से बात की. मैंने उससे कहा- देखो अंत में ऐसा लगा जैसे मैं बेवकूफ हूं. क्या मैंने ऐसा नहीं किया. आप बोलते हो और फिर कैच टपका देते हो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.