hindi

टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं ये युवा खिलाडी, इस साल मचा सकते हैं क्रिकेट जगत में धमाल

0 4

भारतीय टीम में जगह पाने के लिए युवा खिलाड़ी कड़ी मेहनत करते हैं. बहुत से युवा खिलाड़ी ऐसे हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारतीय टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं. हम आपको कुछ ऐसे ही युवा खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो इस साल क्रिकेट जगत में धमाल मचा सकते हैं.

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई 20 साल के स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप 2020 में शानदार गेंदबाजी से सबका ध्यान आकर्षित किया था, जिसकी वजह से उन्हें आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा. जल्द ही रवि बिश्नोई की टीम इंडिया में भी जगह मिल सकती है.

देवदत्त पड्डीकल

देवदत्त पड्डीकल ने पिछले आईपीएल सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको खूब प्रभावित किया. 15 मैचों में उन्होंने 473 रन बनाए, जिसमें उनके 5 अर्धशतक भी शामिल है. पड्डीकल ने घरेलू क्रिकेट में भी लाजवाब प्रदर्शन किया है. उन्हें भारतीय टीम में जगह मिलने के कई दिग्गज भी सिफारिश कर चुके हैं.

कार्तिक त्यागी

कार्तिक त्यागी ने आईपीएल 13 में बेहतरीन प्रदर्शन किया और राजस्थान रॉयल्स को कई मैचों में जीत भी दिलाई. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अतिरिक्त गेंदबाजों की सूची में उनका नाम भी शामिल था और उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में डेब्यू का मौका भी मिल सकता है.

ईशान किशन

आईपीएल 13 में ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी की. ईशान किशन ने 14 मैचों में 516 रन बनाए जिसमें उनके 4 अर्धशतक भी शामिल थे. ईशान किशन अगर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो वह जल्द ही भारतीय टीम में खेलते हुए नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.