hindi

ये शख्स करेगा विराट और अनुष्का की बेटी का नामकरण, बना हुआ है खूब सुर्खियों में

0 8

विराट और अनुष्का एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. 11 जनवरी 2021 को अनुष्का शर्मा ने एक नन्ही परी को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर विराट ने खुद इस बात की जानकारी दी. विराट के भाई विकास कोहली ने अपनी भतीजी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. अब ऐसी खबर आ रही है कि विराट और अनुष्का की बेटी का नाम एक बेहद सशक्त द्वारा रखा जाएगा.

बता दें कि विराट ने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए ट्वीट लिखा था- हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे यहां आज दोपहर बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सैभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. आप यह जरूर समझेंगे कि हम सबको थोड़ी प्राइवेसी होनी चाहिए.

खबरों की मानें तो विराट और अनुष्का की बेटी का नाम बाबा अनंत महाराज रखेंगे. बाबा अनंत महाराज विराट और अनुष्का की शादी के समय भी काफी चर्चा में रहे थे और जब दोनों ने नया घर खरीदा था, तब भी उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा था. विराट और अनुष्का ने पिछले साल 27 नवंबर को इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. विराट इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर भारत वापस लौट आए थे, ताकि वह इस खास समय अपनी पत्नी और परिवार के साथ रह सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.