hindi

IND vs AUS: रिकी पोंटिंग का दावा हुआ गलत तो वीरेंद्र सहवाग ने जमकर लिए उनके मजे

0 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें भारतीय टीम का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहा है. यह मैच ड्रॉ होता हुआ भी नजर आ रहा है. बता दें कि रिकी पोंटिंग ने इस मैच को लेकर एक दावा किया था जो अब गलत साबित हुआ है जिस पर वीरेंद्र सहवाग ने जमकर उनके मजे लिए.

दरअसल 10 जनवरी को रिकी पोंटिंग से एक दर्शक ने पूछा था कि ऑस्ट्रेलिया को कितने रन पर पारी घोषित कर देनी चाहिए, जिसके जवाब में पोंटिंग ने कहा था- इस वक्त 300 रन से ज्यादा है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगी.

हालांकि भारतीय टीम दूसरी पारी में 300 से ज्यादा रन बना चुकी है. रिकी पोंटिंग के इस बयान को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें ट्रोल किया. हालांकि वीरू ने कोई ऑप्शन नहीं लिखा. लेकिन उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें ऋषभ पंत पोटिंग को बेहद मजेदार तरीके से देख रहे हैं.

बता दें कि जब भारतीय टीम ने 200 से ज्यादा रन का आंकड़ा पार किया तो रिकी पोंटिंग सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. इस पर पोंटिंग ने कहा- 200 से कम रन के दावे पर बहुत कुछ कहा जा रहा है. यह पिच इतना नहीं उखड़ा, जितना मैं सोच रहा था. जिस तरह ऋषभ पंत कर रहे हैं, यह ऐसे हालात में बिल्कुल सही तरीका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.