hindi

IND vs AUS: टीम के लिए हाथ पर स्प्रै और टेप लगाकर खेला ये बल्लेबाज और जड़ दिए ताबड़तोड़ 97 रन, रच दिया इतिहास

0 10

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. तीसरे मैच की दूसरी पारी में भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार अर्धशतक जड़ दिया. ऋषभ पंत की इस पारी की बदौलत ही भारतीय टीम के मैच जीतने की संभावना भी बढ़ गई है.

बता दें कि ऋषभ पंत ने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी निभाई. ऋषभ पंत ने यह पारी उस समय खेली जब भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही थी. पंत ने 118 गेंदों में 12 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 97 रन बनाए. हालांकि वह नाथन लायन की गेंद पर पैट कमिंस के हाथों कैच आउट हो गए. ऋषभ पंत ने जैसे ही इस मैच में अर्धशतक लगाया, उन्होंने इतिहास रच दिया.

पंत ऑस्ट्रेलिया की धरती पर लगातार 10 पारियों में 25 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. अब तक कोई भी खिलाड़ी यह नहीं कर पाया है. बता दें कि पंत सिडनी टेस्ट की पहली पारी के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें स्कैन के लिए भी ले जाया गया था. पंत जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरे तो वह दर्द में नजर आए. उन्हें हाथ पर स्प्रै करते हुए देखा गया और उनके हाथ पर टेप भी लगा हुआ नजर आया. भारतीय टीम के लिए पंत ने अपने दर्द की भी परवाह नहीं की और वह बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने बेहतरीन पारी भी खेली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.