hindi

IND vs AUS: पिच के साथ छेड़छाड़ करते रंगे हाथों पकड़ा गया ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, देखें वीडियो

0 9

लगभग 2 साल पहले जब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था तो उस समय तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ को गेंद के साथ छेड़खानी के मामले में प्रतिबंधित कर दिया गया था. अब एक बार फिर से भारत के विरुद्ध मैच में स्टीव स्मिथ के साथ छेड़छाड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए हैं.

मैच के पांचवें दिन भारतीय टीम जीत की तरफ बढ़ रही है. मेहमान टीम को जीतने से रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हर हथकंडा अपना रहे हैं, जिसमें 1 कैमरे की नजर में आ गया. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बल्लेबाज के मार्क को पैर से मिटाता हुआ नजर आया.

आखिरी दिन के पहले सेशन के खेल में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान खेल शुरू होने से कुछ देर पहले ही स्टंप कैमरे ने ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को बल्लेबाज के मार्क को मिटाते हुए पकड़ा. इसके बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने आए. कैमरे में साफ दिख रहा है कि 49 नंबर की जर्सी वाला खिलाड़ी अपने पैर से मार्क को मिटाता नजर आ रहा है. बता दें कि इस नंबर की जर्सी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ पहनते हैं जिसके बाद उनकी खेल भावना पर सवाल उठ रहे हैं. इतना ही नहीं यह आईसीसी के नियमों का भी उल्लंघन है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.