hindi

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी पर वसीम जाफर को आई वीर-जारा की याद

0 9

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच काफी विवादों से भरा रहा है. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भारतीय क्रिकेटरों के साथ गंदी हरकत की, जिस वजह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की काफी किरकिरी हुई है. बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के स्टैंड्स में मौजूद दर्शकों ने काफी हंगामा किया और भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी की.

कई दर्शकों ने मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणी की. इसके बाद दर्शकों को सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से बाहर कर दिया. दर्शकों की इन हरकतों की वजह से सभी खिलाड़ी मैदान के बीच में पहुंच गए, जिस वजह से कुछ देर के लिए मैच रोक दिया गया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस घटना पर मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

उन्होंने शाहरुख और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर जारा की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- मेरे देश में मेहमानों को भगवान कहा जाता है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- बस यूं ही कह रहा हूं. बता दें कि सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन भी स्टैंड्स में मौजूद कुछ दर्शकों ने नशे में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को मंकी कहा था. इसके बाद बीसीसीआई ने आईसीसी मैच रेफरी से शिकायत भी की थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इस घटना पर आधाकारिक तौर पर बीसीसीआई से माफी मांगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.