hindi

OMG! एक ही लड़की के प्यार में पड़ गए दो दोस्त, अब तीनों कर रहे हैं बच्चा पैदा करने की प्लानिंग

0 11

ब्राजील से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां दो गहरे दोस्तों को एक ही लड़की से प्यार हो गया. दोनों दोस्तों ने एक साथ उसे अप्रोच किया और लड़की ने उनके प्रस्ताव को मंजूर भी कर लिया. अब ये दोनों दोस्त मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Dino De Souza 40 साल के और उनके दोस्त Saulo Gomes 30 साल के हैं, जबकि इनकी गर्लफ्रेंड Olga 27 साल की हैं. तीनों पिछले डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब फैमिली प्लानिंग की योजना बना रहे हैं. Dino ने बताया कि मैं और Saulo दोनों Barcelona में चैंपियंस लीग देखने आए थे. इसके बाद हम एक बार में गए, जहां उनका Olga भी मौजूद थी. हमने उसे ड्रिंक करने के लिए इनवाइट किया, उसने हमारा ऑफर स्वीकार कर लिया और यहीं से हमारी प्रेम कहानी शुरू हुई.

Dino ने कहा कि हमारे लिए यह तीन लोगों के एक साथ रिलेशनशिप में होने का सवाल नहीं है बल्कि तीनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री होने का सवाल है. Saulo ने कहा कि पब्लिक में लोग हमारे इस रिश्ते पर नेगेटिव कमेंट करते हैं जिससे निराशा होती है. लेकिन हम सबको इग्नोर कर देते हैं. Dino ने बताया कि जब भी हमें किसी मुद्दे पर फैसला करना होता है तो हम तीनों आपस में वोट करते हैं और बहुमत के आधार पर फैसला स्वीकार किया जाता है, जिससे हमारे बीच मतभेद भी नहीं होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.