hindi

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाज पर हुई नस्लीय टिप्पणी तो भड़क उठे वीरेंद्र सहवाग, कही यह बात

0 8

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है, जिसमें कई शर्मनाक घटनाएं हुई. भारतीय खिलाड़ियों पर ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने गंदी टिप्पणियां की, जिस वजह से पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी काफी नाराज हुए हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा- तुम करो तो व्यंग और कोई करे तो नस्लीय टिप्पणी. सिडनी के दर्शक जो कर रहे हैं वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. ये लोग बेहतरीन टेस्ट सीरीज का मजा किरकिरा कर रहे हैं. बता दें कि जब मोहम्मद सिराज बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तो स्टैंड्स में मौजूद कुछ दर्शकों ने उनको लेकर नस्लीय टिप्पणी की और उन पर भद्दे कमेंट किए.

मैच के चौथे दिन सुरक्षाकर्मियों ने हंगामा करने वाले 6 फैंस को स्टैंड से बाहर कर दिया. दर्शकों की इन हरकतों की वजह से सभी खिलाड़ी मैदान के बीच में पहुंच गए जिस वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रोका गया. तभी अंपायर ने चाय काल का ऐलान कर दिया. थोड़ी देर बाद मैच शुरू हुआ. मोहम्मद सिराज ने इस घटना की शिकायत फील्ड अंपायर से की. बता दें कि मैच के दूसरे और तीसरे दिन भी भारतीय खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को मंकी कहा गया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने आईसीसी से इसकी शिकायत दर्ज की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.