hindi

आईपीएल 2021 की नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को मोटी बोली लगाकर खरीद सकती है मुंबई इंडियंस

0 10

आईपीएल भारत का ही नहीं, बल्कि दुनिया की सबसे चर्चित T-20 लीग है. पिछले साल ही आईपीएल का 13वां सीजन खेला गया था. अब आईपीएल के नए सीजन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. अगले महीने आईपीएल के नए सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया भी शुरू होगी. आज हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम मोटी बोली लगाकर खरीद सकती है.

काइल जेमिसन

मुंबई इंडियंस की टीम का गेंदबाजी आक्रमण इस समय काफी मजबूत है और मुंबई की टीम अपने बैकअप के रूप में कुछ तेज गेंदबाजों को रखना चाहिए. इस बार मुंबई इंडियंस की टीम काइल जेमिसन को अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है. जेमिसन ने बहुत ही कम समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई है. जेमिसन तेज गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं. ऐसे में मुंबई की टीम इस कीवी गेंदबाज पर काफी पैसा खर्च कर सकती है.

कार्लोस ब्रेथवेट

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. पिछले आईपीएल सीजन सीजन उन्हें किसी ने नहीं खरीदा था. मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अभी पूरी तरह से फिट नहीं है. ऐसे में मुंबई की टीम को एक अतिरिक्त ऑलराउंडर की जरूरत होगी. ऐसे में कार्लोस ब्रेथवेट को मुंबई की टीम अपने साथ जोड़ सकती है और उन पर मोटी रकम खर्च कर सकती है.

तनवीर संघा

तनवीर भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर गेंदबाज हैं, जो कि इस समय बिग बेस लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. तनवीर अपने गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित कर रहे हैं. मुंबई की टीम राहुल चाहर के बैकअप के तौर पर तनवीर को अपनी टीम का हिस्सा बना सकती हैं और उन पर मोटी रकम खर्च कर सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.