hindi

हार्दिक पांड्या के भाई की बदतमीजी की वजह से इस युवा खिलाड़ी ने छोड़ा T-20 टूर्नामेंट

0 5

भारतीय क्रिकेट के घरेलू सत्र की शुरुआत रविवार 10 दिसंबर से हो रही है. आज से सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी की शुरुआत कर रही है. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ही बड़ौदा की क्रिकेट टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला. बड़ौदा टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है. उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ घंटे पहले अपनी अपना नाम टीम से वापस लिया.

दरअसल दीपक हुड्डा का हार्दिक पांड्या के भाई और टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बड़ौदा टीम का वडोदरा के रिलायंस ग्राउंड में अभ्यास सत्र चल रहा था. इसी दौरान क्रुणाल पांड्या और दीपक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कथित तौर पर क्रुणाल पांड्या ने उन्हें गाली दी थी और उनको धमकी भी दे डाली. इस दौरान मैदान पर मुनाफ पटेल अजीत भोइट और कोच प्रभाकर सहित जूनियर खिलाड़ी भी मौजूद थे.

इस संबंध में दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट संघ से भी शिकायत की है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जांच के बाद ही सच सामने आएगा कि क्रुणाल और दीपक के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ. आपको बता दें कि दीपक हुड्डा को संघ ने उपकप्तान के तौर पर नियुक्त किया था. लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है. अब किसी और को टीम का उप कप्तान बनाया जाएगा. फिलहाल टीम मैदान प्रैक्टिस कर रही है.

इस प्रकार है बड़ौदा की टीम

क्रुणाल पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा (उपकप्तान)*, केदार देवधर, निनद राथवा, समित पटेल, विष्णु सोलंकी, अभिमन्यु राजपूत, ध्रुव पटेल, अतीत सेठ, बाबसफी पठान, एल मेरीवाला, मोहित मोंगिया, भानु पनिया, कार्तिक ककडे, चिंतल गांधी, प्रदीप यादव, सोयेब सोपारिया, अंश पटेल, पार्थ कोहली, भार्गव भट्ट, प्रतीक घोड़ादरा और प्रत्युष कुमार.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.