hindi

भारतीय खिलाड़ी की वजह से बीच मैच में बुलाई गई पुलिस, 6 दर्शकों को किया गया बाहर, वजह है बेहद शर्मनाक

0 18

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी. इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों की वजह से पुलिस को बुलाया गया था. 6 दर्शकों को भी मैदान से बाहर किया गया. आपको बता दें कि बीते रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दर्शक दीर्घा से भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद सिराज नस्लीय टिप्पणी की गई.

इससे पहले भी शनिवार को दर्शकों ने सिराज के खिलाफ इस तरह की अभद्र टिप्पणी की थी. मोहम्मद सिराज दूसरे सत्र के दौरान बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे, तब किसी ने उन्हें लेकर टिप्पणी की. तुरंत ही मोहम्मद सिराज कप्तान रहाणे के पास पहुंचे और उन्हें इस बात की जानकारी दी. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कप्तान ने अंपायर को इस बारे में जानकारी दी. अंपायर ने मैच रेफरी को इसकी जानकारी दी और सुरक्षा अधिकारियों को बताया कि किसी ने सिराज के खिलाफ टिप्पणी की है.

इससे पहले भी भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारियों ने शिकायत की थी कि सिराज और जसप्रीत बुमराह पर दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की है. यह शिकायत शनिवार को की गई थी. बता दें कि भारतीय टीम द्वारा उठाए गए सवालों के बाद चौथे दिन 6 से अधिक दर्शकों को मैदान से हटा दिया गया. चौथे दिन ओवर फेंकने के बाद जब मोहम्मद सिराज बाउंड्री के पास पहुंचे तो कुछ दर्शकों ने उन पर भद्दे कमेंट किए थे. इस दौरान खेल को भी थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया. मैंच शुरू होने से पहले उन दर्शकों को पुलिस ने मैदान से हटा दिया. हालांकि अभी तक इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा कुछ भी नहीं कहा गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.