hindi

IND vs AUS: ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट खेलने को तैयार है बीसीसीआई, लेकिन रखी है ये शर्त

0 7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इसके बाद सीरीज का आखिरी और चौथा मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा. हालांकि इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, क्योंकि क्वींसलैंड सरकार ने मेहमान टीम के खिलाड़ियों को कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल ना मानने पर वहां ना आने के लिए कह दिया था.

हालांकि अब ब्रिसबेन में मैच होने को लेकर सहमति बन गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड तैयार है, लेकिन बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने एक शर्त रखी है जिसके मुताबिक, भारतीय टीम को टेस्ट खत्म होने के एक दिन बाद भी ब्रिसबेन में नहीं रुकना पड़ेगा.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से टीम के जल्द से जल्द भारत रवानगी की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए कहा है, क्योंकि टीम टेस्ट खत्म होने के बाद बेवजह ऑस्ट्रेलिया में नहीं रुकना चाहती है। टीम की रवानगी तुरंत होनी चाहिए.

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 से 19 जनवरी के बीच खेला जाएगा. इसके बाद सभी खिलाड़ी भारत लौट आएंगे. जब भारतीय टीम सिडनी टेस्ट के बाद ब्रिसबेन पहुंचेगी तो उसे सख्त क्वारंटाइन में भी रहना पड़ सकता है. लेकिन इसके लिए खिलाड़ी तैयार नहीं थे. हालांकि बाद में सरकार ने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करने की अनुमति दे दी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.