hindi

चेतेश्वर पुजारा को नॉट आउट दिए जाने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने खोया अपना आपा, भिड़ गए अंपायर से

0 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन अच्छा रहा. पैट कमिंस ने रहाणे को आउट कर दिया. शुरुआत में चेतेश्वर पुजारा भी रन बनाने में संघर्ष करते हुए नजर आए. इसी बीच, नाथन लायन के एक ओवर में पुजारा बाल-बाल आउट होने से बच गए.

ऑस्ट्रेलिया ने पुजारा के खिलाफ रिव्यू भी लिया. लेकिन अंपायर ने पुजारा को नॉट आउट दिया. अंपायर द्वारा पुजारा को नॉट आउट दिए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन अपना आपा खो बैठे और अंपायर से बहस करने लगे. यह घटना भारत की पारी के 56वें ओवर की दौरान की है, जब नाथन लायन की एक गेंद पुजारा के बल्ले और पैड के पास से लगकर हवा में चली गई और शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी ने उनका कैच पकड़ लिया.

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपील की. लेकिन अंपायर ने पुजारा को नॉट आउट करार दिया, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने डीआरएस लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने पुजारा को नॉटआउट करार दिया. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन इसके तुरंत बाद अपना आपा खो बैठे और फैसले को लेकर अंपायर से जाकर भिड़ गए. पेन इस दौरान अभद्र भाषा का भी उपयोग करते नजर आए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.