hindi

खतरे में पड़ा चौथा टेस्ट, ब्रिसबेन खेलने नहीं जाएगी भारतीय टीम, BCCI ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखी शर्त

0 6

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फिलहाल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को यह साफ कर दिया है कि वह ब्रिसबेन में टेस्ट नहीं खेलेगी. अगर वह चाहती है कि भारतीय टीम चौथे टेस्ट मैच के लिए ब्रिसबेन जाए तो उसे यह तय करना होगा कि खिलाड़ी को क्वारंटाइन के नियमों में रियायत मिले.

बीसीसीआई ने गुरुवार को ही यह साफ कर दिया कि भारतीय टीम कड़े नियमों के तहत चौथा टेस्ट खेलने नहीं जाएगी. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाना है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि हमने लिखित तौर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस बात की जानकारी दे दी है कि टीम ब्रिसबेन जाने की योजना रद्द कर सकती है.

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के पहुंचने के बाद पहले ही 2 हफ्ते के क्वारंटाइन में रह चुकी है. ऐसे में अब वह कड़े क्वारंटाइन नियमों का पालन नहीं करेगी. गौरतलब है क्वींसलैंड की सरकार की तरफ से यह कहा गया था कि भारतीय टीम अगर कड़े नियमों को पालन करना नहीं चाहती है तो वह ब्रिसबेन में खेलने के लिए ना आए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.