hindi

संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा की तारीफ में ट्वीट कर कही ये बात, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल

0 8

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले का दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. इस मैच में रविंद्र जडेजा के डायरेक्ट थ्रो की काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि जडेजा ने मैच के दूसरे दिन फील्डिंग और गेंदबाजी दोनों से ही कमाल किया.

जडेजा ने गेंदबाजी के दौरान 4 विकेट लिए. जबकि अपनी शानदार फील्डिंग की वजह से स्टीव स्मिथ को पवेलियन वापस भेज दिया. मांजरेकर ने भी जडेजा के डायरेक्ट थ्रो की तारीफ की. हालांकि इस वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. मांजरेकर ने जडेजा के थ्रो की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- नामुमकिन जैसा लग रहा था, जो सिर्फ फील्डर जडेजा ही मुमकिन कर सकते थे. थ्रो में सिर्फ एक्युरेसी ही नहीं थी बल्कि सटीक स्पीड भी थी, जो इस रनआउट का अहम कारण था. अद्भुत.

बता दें कि जब भी मांजरेकर जडेजा को लेकर टिप्पणी करते हैं तो फैंस उनको ट्रोल कर देते हैं. दरअसल, एक बार मांजरेकर ने जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी कहा था, जिस पर जडेजा ने जवाब भी दिया था. इसके बाद से ही जडेजा को लेकर जब मांजरेकर कर कुछ कहते हैं तो उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.