hindi

IND vs AUS: ऋषभ पंत को ट्रोल करने वाले फैंस पर भड़के आकाश चोपड़ा, कही ये बात

0 6

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया. हालांकि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत से काफी गलतियां हुई. ऋषभ पंत ने दो बार विल पुकोवस्की का कैच छोड़ दिया, जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने जमकर उनकी क्लास लगाई और रिद्धिमान साहा को उनसे बेहतर विकेटकीपर बताया.

हालांकि आकाश चोपड़ा को यह सब बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने फैंस को जमकर लताड़ लगाई. बता दें कि सिडनी टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत ने विल पुकोवस्की के दो कैच टपका दिए. पहली बार पंत ने अश्विन की गेंद पर कैच छोड़ा . विल पुकोवस्की को दो बार जीवनदान मिला, जिसके बाद उन्होंने 62 रन की पारी खेल दी और ऑस्ट्रेलिया की टीम को मजबूत शुरुआत मिली.

इस वजह से ऋषभ पंत लोगों के निशाने पर आ गए. हालांकि आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत का बचाव किया और ट्वीट किया- भारतीय क्रिकेट फैन्स सोशल मीडिया पर. जब पंत कैच ड्रॉप करते हैं – कहा था, साहा बेहतर कीपर हैं. हर बार जब साहा जल्दी आउट हो जाते हैं- कहा था, पंत बेहतर बल्लेबाज हैं. यह अतुल्य है कि कैसे धारणा बनाई गई है कि पंत कीपिंग नहीं कर सकते और साहा बैटिंग नहीं कर सकते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.