hindi

इस तारीख को IPL 2021 के लिए लगेगी खिलाड़ियों की बोली

0 21

आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई ने तैयारी शुरू कर दी है. आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया गया था. अब बीसीसीआई नए संस्करण के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. रिपोर्ट की मानें तो आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 11 फरवरी को हो सकती है. आठों फ्रेंचाइजी को खिलाड़ियों को रिटेन करने और रिलीज करने के लिए कह दिया गया है जिसकी आखिरी तारीख 20 जनवरी हो सकती है.

सोमवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक हुई थी जिसमें यह निर्णय किया गया था. आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई ने अभी तक तारीखों और स्थानों को अंतिम रूप नहीं दिया है. ना ही नीलामी के लिए जगह का चयन हुआ है. लेकिन ऐसी संभावना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले और दूसरे मैच के दौरान इसका आयोजन हो सकता है.

यह सीरीज का पहला मैच 5 से 9 फरवरी के बीच और दूसरा मैच 13 से 17 फरवरी के बीच खेला जाना है. बता दें कि पिछले साल आईपीएल काफी देरी से शुरू हुआ था. लेकिन इस बार बीसीसीआई आईपीएल का तय समय पर आयोजन करवाना चाहेगी.

हर साल की तरह इस बार भी नीलामी में फ्रेंचाइजियों की पर्स में 3 करोड़ रुपये का इजाफा होने की संभावना है. फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के पास सबसे काम राशि बची है जबकि किंग्स XI पंजाब के पर्स में 16।5 करोड़ की सर्वाधिक राशि मौजूद है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.