hindi

रेस्तरां विवाद को लेकर प्रज्ञान ओझा ने कही बड़ी बात, बोले- रोहित को परेशान कर टीम इंडिया पर दबाव बनाना चाहता है ऑस्ट्रेलिया

0 7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला किया जा रहा है. इससे पहले पूर्व भारतीय गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने रेस्तरां कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम रोहित को परेशान कर भारतीय टीम पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि नए साल के मौके पर रोहित समेत पांच भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न के रेस्टोरेंट में लंच करने गए थे. इस दौरान ट्विटर पर एक फैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि यह पांचो खिलाड़ी उससे मिले थे और ऋषभ पंत ने उसे गले भी लगाया था, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन पांचों खिलाड़ियों को कारंटाइंड कर दिया और जांच के आदेश दे दिए.

प्रज्ञान ओझा ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में कहा- मुझे लगता है कि इस समय वह शुरू होने वाले मैच पर फोकस कर रहे हैं, क्योंकि मैदान के बाहर काफी बातें हो रही हैं. सभी क्रिकेटर शुरू होने मैच की तरफ देख रहे होंगे, क्योंकि इसके बाद सब कुछ शांत हो जाएगा. यही क्रिकेट है. वह रोहित शर्मा को किनारे करना चाहते हैं, क्योंकि नए रोहित वह इंसान है जो टीम के लिए काफी अंतर पैदा कर सकते हैं. एक लीडर के तौर पर वह अजिंक्य रहाणे की काफी मदद कर सकते हैं. अगर बल्लेबाज के रूप में चल जाते हैं तो उन्हें रोकना मुश्किल होगा. शायद उन्होंने सोचा कि हमारी टीम के लड़कों को परेशान किया जाए. लेकिन अब हर चीज ब्रेक लग गए है टीम के खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.