hindi

अपने फेवरेट ग्राउंड पर फ्लॉप हुए डेविड वॉर्नर तो पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर लगाई क्लास

0 9

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने उतरे. लेकिन वह केवल 5 रन बनाकर आउट हो गए. इस मैदान पर डेविड वॉर्नर ने इससे पहले नौ टेस्ट मैचों की 14 पारियों में 2 बार नाबाद रहते हुए 743 रन बनाए हैं.

पिछले 6 सालों में पहली बार ऐसा हुआ जब डेविड वॉर्नर इस मैदान पर दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए. मोहम्मद सिराज ने डेविड वार्नर का विकेट लिया. डेविड वॉर्नर ने पिछले पांच टेस्ट मैचों में कम से कम में एक अर्धशतक लगाया है.

वॉर्नर के जल्दी आउट होने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा- उन्होंने खराब शॉट खेला है. वह सिर्फ एक ढीला शॉट है. यह वह शॉट नहीं है जिसे आप टेस्ट मैच के पहले 20 मिनट में खेलना चाहते हैं. आप ऊपर ड्राइव कर रहे हैं, यह ड्राइव करने के लिए नहीं है और साथ ही आप अपने हाथों को फेंक रहे हैं. यहां तक कि अगर उनकी कमर ठीक थी, तो उन्हें उस डिलीवरी के करीब जाना था. वे शायद तेजी से रन बनाने की कोशिश कर रहे थे.

माइक हसी ने भी फॉक्स क्रिकेट को बताया कि वह दौड़ रहा था, वह निश्चित रूप से थोड़ा परिश्रम कर रहा है. यह डेविड वॉर्नर नहीं है जिसे देखने के हम आदी हैं. वह निश्चित रूप से 100% फिट भी नहीं है. यह एक अच्छा संकेत नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.