hindi

खेल-खेल में रिकी पोंटिंग के बेटे ने पकड़ी शार्क, फिर जो हुआ….

0 21

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका बेटा शार्क पकड़े हुए नजर आ रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिकी पोंटिंग ने लिखा कि अपनी पहली शार्क को पकड़ने के बाद फ्लेचर खुद से खुश नजर आया था. पोंटिंग ने कहा- मुझे लगता है कि शायद उसने मुझे पहले से ही कवर किया होगा.

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि शार्क को फिर से पानी में सुरक्षित छोड़ दिया गया था. बता दें कि पोंटिंग हाल ही में ब्रायन लारा के साथ बिग बैश लीग में कमेंट्री करते हुए भी नजर आए थे. उन्होंने पहली बार कमेंट्री की थी.

सोशल मीडिया पर रिकी पोंटिंग की विल पुकोवस्की के साथ फोटो काफी वायरल हो रही है. विल पुकोवस्की सिडनी में अपना डेब्यू टेस्ट मैच खेल रहे हैं. तीसरे टेस्ट मैच से डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की को लेकर रिकी पोंटिंग का कहना है कि मैं पुकोवस्की से काफी समय पहले मुलाकात कर चुका हूं. उस दौरान मैने बॉलिंग मशीन के जरिए एक गेंद उसे डाली, जिसे उसने कवर के ऊपर बेहतरीन तरीके से खेला था. मुझे लगा कि यह बच्चा खास हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.