hindi

सिडनी टेस्ट से पहले BCCI की वजह से तनाव में थी आस्ट्रेलियाई टीम, कप्तान टिम पेन ने किया खुलासा

0 6

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 7 जनवरी से खेला जाना है, जिसके बाद चौथा मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. हालांकि इस मैच को लेकर अनिश्चितता के बादल मंडराने लगे हैं. गाबा में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट से पहले ब्रिसबेन के कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल और वहां के एक मंत्री द्वारा भारतीय टीम को ना आने की हिदायत दे दी गई है, जिस वजह से मामला काफी तनावपूर्ण हो गया है.

अब इस मुद्दे पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बुधवार को टिम पेन ने स्वीकार किया कि तीसरे टेस्ट से पहले चौथे टेस्ट का वेन्यू बदलने की खबरों की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम का तनाव बढ़ गया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने यह मुद्दा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा जिसके बाद पता चला कि अब खिलाड़ियों को होटल के अंदर जैव सुरक्षित वातावरण में आपस में घुलने-मिलने की छूट दे दी गई है.

तीसरे टेस्ट से पहले जब कप्तान पेन से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऋषभ पंत और मैथ्यू वेड के बीच हुई छींटाकशी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि अब उबाल आने वाला है, क्योंकि कुछ चीजें होने जा रही थी. यह क्रिकेट की दृष्टि से ही महत्वपूर्ण नहीं होगा, बल्कि टीम के अंदर भी इसको लेकर रोष होगा, क्योंकि उनकी तरफ से अज्ञात सूत्रों के हवाले से खबर आ रही थी कि वे चौथा टेस्ट मैच कहां खेलने जा रहे हैं. कहां नहीं जाना चाहते हैं. देखते हैं आगे क्या होता है. लेकिन अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड दबाव बनाता है तो ब्रिस्बेन टेस्ट को लेकर अनिश्चितता बनी रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.