hindi

भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शक पाया गया कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, तीसरे टेस्ट को लेकर हुआ बड़ा फैसला

0 5

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 26 दिसंबर से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था. लेकिन इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इस व्यक्ति में 5 जनवरी से कोविड-19 के लक्षण दिखने शुरू हुए, जिससे अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की चिंता काफी बढ़ गई है और क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि सिडनी टेस्ट के लिए कड़े नियम लागू कर दिए गए हैं. सिडनी टेस्ट में केवल 25 दर्शक ही स्टेडियम में आ सकेंगे. इतना ही नहीं सभी दर्शकों को मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है. मेलबर्न टेस्ट के दर्शकों को सिडनी टेस्ट देखने की इजाजत नहीं होगी.

विक्टोरिया राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, इस शख्स को स्टेडियम में एंट्री लेते वक्त कोरोना वायरस की बीमारी नहीं थी. लेकिन यह मुमकिन है कि एमसीजी में ही उसे कोरोना संक्रमण हुआ है. ये व्यक्ति न ही हाई रिस्क एरिया में गया है और ना ही इसने न्यू साउथ वेल्स की यात्रा की है.

फिलहाल उस व्यक्ति को क्वारंटीन कर दिया गया है. सिडनी में कोरोना वायरस का खतरा काफी बढ़ता जा रहा है, जिस वजह से सरकार को भी रिस्क नहीं लेना चाहती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.