hindi

शार्दुल और नटराजन से भी बेहतरीन गेंदबाज है ये खिलाड़ी, इसे मिलनी चाहिए प्लेइंग XI में जगह: आशीष नेहरा

0 8

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरे टेस्ट में तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में नवदीप सैनी को जगह मिलनी चाहिए. बता दें कि शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की दौड़ में सबसे आगे हैं. लेकिन आशीष नेहरा का मानना है कि अगर क्रिकेट के तर्क के अनुसार चले तो गुरुवार से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट में नवदीप सैनी का चयन होना चाहिए.

मंगलवार को पीटीआई से बातचीत में नेहरा ने कहा- अगर आप टीम के संयोजन को देखें तो सैनी पहली पसंद हैं और शार्दुल तथा नटराजन दोनों मोहम्मद शमी और उमेश यादव के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल हुए हैं. शुरुआती चयन में नवदीप सैनी उनसे आगे था तो मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि अब वह पिछड़ जाएगा.

नेरा ने कहा- आपने पहले उसे चुना इसलिए बेशक आपका मानना है कि वह बाकी दो से बेहतर है। क्या ऐसा नहीं है? नेहरा ने कहा कि नवदीप सैनी के पास उछाल और अतिरिक्त गति है, जिसका टेस्ट में उन्हें फायदा मिल सकता है. सैनी ने भारत ए की ओर से लाल गेंद के कई दौरे करके अपने प्रदर्शन से टीम में जगह बनाई है. टेस्ट मैचों में आम तौर पर बल्लेबाज आउट नहीं होता. आपको उसे आउट करना होता है. यही अंतर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.