hindi

फैन की खोपड़ी पर क्रिकेटर ने दिया ऑटोग्राफ, तीसरे दिन तक नहीं मिटा सिग्नेचर, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

0 5

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीशन ने पहली पारी में 5 विकेट हासिल किए थे. इस मैच के दौरान एक फैन ने जेमीशन से कुछ इस अंदाज में ऑटोग्राफ लिया कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जिसे ब्लैककैप्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

बता दें कि मैच के पहले दिन जब जेमीशन बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे तब एक फैन ने उनसे अपनी खोपड़ी पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा. जेमीशन ने उनके गंजे सिर पर मार्कर से ऑटोग्राफ भी दिया. लेकिन खास बात तो यह रही कि यह फैन मैच के तीसरे दिन भी स्टेडियम में नजर आया और इस बार उसके कपड़े बदले हुए थे और उसने चश्मा भी लगा रखा था. लेकिन उसकी खोपड़ी से जेमीशन का ऑटोग्राफ अभी भी नहीं हटा था.

यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपको भी मजा आ जाएगा. बता दें कि सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 1-0 से आगे चल रही है और दूसरे मैच में भी टीम की स्थिति मजबूत बनी हुई है. इस मैच में केन विलियमसन ने दोहरा शतक लगा दिया है. यह 2021 में किसी बल्लेबाज द्वारा लगाया गया पहला दोहरा शतक है. इसी के साथ केन विलियमसन ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.