hindi

केन विलियमसन ने जड़ा साल 2021 का पहला दोहरा शतक, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

0 4

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने दमदार दोहरा शतक जड़ दिया है और अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिए हैं. केन विलियमसन ने लगातार तीसरे मैच में शतकीय पारी खेली है. जबकि यह उनका लगातार दूसरा दोहरा शतक है.

साल 2021 में पहला दोहरा शतक केन विलियमसन के बल्ले से निकला है. यह केन विलियमसन के करियर का चौथा दोहरा शतक है. इसी के साथ केन विलियमसन ने स्टीव स्मिथ, जो रूट, चेतेश्वर पुजारा जैसे 14 दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया है. केन विलियमसन सबसे कम मैचों में न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट में 4 दोहरे शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. इस मामले में विलियमसन ने ब्रैंडन मैकुलम को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि विलियमसन ने अपना चौथा दोहरा शतक 327 गेंदों में पूरा किया. केन विलियमसन 4 दोहरे शतक लगाने वाले 9 बल्लेबाजों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिनमें पहले से सुनील गावस्कर, ब्रैंडन मैक्कुलम, जहीर अब्बास शामिल हैं. माइकल क्लार्क, हाशिम अमला, ग्रेग चैपल, मोहम्मद यूसुफ, गॉर्डन ग्रीनिज और लेन हटन जैसे खिलाड़ी शामिल है. केन विलियमसन ने लगातार दूसरी सीरीज में दूसरा दोहरा शतक जड़ा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.