hindi

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले नाथन लायन ने दी रोहित शर्मा को चेतावनी, बोले- विराट कोहली नहीं हैं तो…..

0 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे. इस मैच से पहले भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लायन ने चेतावनी दी है. लायन का कहना है कि विराट कोहली नहीं हैं तो ऐसे में अब वह रोहित शर्मा पर निशाना साधेंगे.

बता दें कि नाथन लायन विराट कोहली को काफी परेशान करते आए हैं और अक्सर उनका विकेट भी लेते आए हैं. नाथन लायन ने रोहित शर्मा को विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बताते हुए कहा कि उनकी टीम के पास इस भारतीय सलामी बल्लेबाज के लिए उचित रणनीति होगी. बता दें कि रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से शुरुआती दो मुकाबलों में शामिल नहीं हो पाए थे. लेकिन वह अंतिम दो मैचों के लिए टीम से जुड़ चुके हैं.

वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में नाथन लायन ने कहा- निश्चित तौर पर रोहित शर्मा अभी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. इसीलिए हमारे गेंदबाजों के लिए यह बड़ी चुनौती होगी. लेकिन हम इसके लिए तरीका निकालने जा रहे हैं. हमें स्वयं को चुनौती देना पसंद है. उन्होंने आगे कहा- यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम में रोहित शर्मा को किसके स्थान पर लिया जाता है. लेकिन हमारे पास रोहित के लिए रणनीति होगी और उम्मीद है कि हम शुरू से ही उस पर हावी होने में सफल रहेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.