hindi

IND vs AUS: बीच में ही खत्म हो सकता है भारत का ऑस्ट्रेलियाई दौरा, BCCI इस बात से है नाराज

0 8

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके दो मुकाबले खत्म हो चुके हैं. इस सीरीज में दोनों ही टीमें फिलहाल एक-एक से बराबरी पर हैं. सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. इसके बाद चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में होगा. लेकिन क्वींसलैंड की स्वास्थ्य मंत्री रोज बेट्स ने भारतीय टीम को लेकर जो टिप्पणी की है उससे बीसीसीआई नाराज है.

बीसीसीआई अब यह सोच रही है कि भारतीय टीम को गावा में चौथा टेस्ट मैच खेलना चाहिए या नहीं. रोज बेट्स ने कहा था कि भारतीय खिलाड़ियों को नियम मानने ही होंगे. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनको ब्रिसबेन नहीं आना चाहिए. बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों की माने तो भारतीय टीम की छवि पर इस तरह की टिप्पणी से काफी फर्क पड़ा है. बीसीसीआई यह सोच रहा है कि भारतीय टीम सिडनी में मैच खत्म करने के बाद वापस लौट आए.

दरअसल, भारतीय टीम ब्रिस्बेन टेस्ट से पहले क्वारंटाइन नहीं होना चाहती है. क्वींसलैंड असेंबली की सदस्य रोज बेट्स ने कहा था कि अगर भारतीय टीम नियमों का पालन नहीं करना चाहती तो उनका स्वागत नहीं है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में सूत्रों के हवाले से यह कहा गया है कि भारतीय खिलाड़ी फिर से सख्त क्वारंटाइन में जाने के विरोध में हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.