hindi

सिडनी टेस्ट से पहले वीवीएस लक्ष्मण ने साधा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर निशाना, जानें क्यों

0 13

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. इसका ताजा उदाहरण ऑस्ट्रेलिया-भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में देखने को मिला. पहले मैच में भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली. लेकिन दूसरे मैच में भारतीय टीम ने पलटवार किया और ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित कर दिया. सीरीज के दो टेस्ट मैच बाकी रह गए हैं, जिनमें रोहित शर्मा खेलते हुए नजर आएंगे.

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अंजिक्य रहाणे ने की थी. उन्होंने भारत को शानदार जीत दिलाई. भारतीय टीम इस सीरीज में एक-एक से बराबरी पर है. बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ऑस्ट्रेलिया के कुछ पूर्व क्रिकेटरों पर निशाना साधा.

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों ने मेलबर्न टेस्ट से पहले दावा किया था कि भारतीय टीम इस सीरीज को 0-4 से हारेगी. इनमें मार्क वॉ, रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज क्रिकेटरों का नाम शामिल है. स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में लक्ष्मण ने कहा- क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. इसलिए आप इसका अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि आगे क्या होगा. टीम इंडिया 36 रन पर सिमटी, विराट कोहली भारत लौटे, शमी सीरीज से बाहर हुए, ऐसा होने पर भी आप किसी टीम को खत्म नहीं मान सकते, खासकर इस भारतीय टीम को.

लक्ष्मण ने आगे कहा- हमने देखा था कि भारत ने किस तरह ऑस्ट्रेलियाई धरती पर 2018-19 में पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी. तो मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी टीम को खत्म नहीं माना जाना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.