hindi

2020 में संन्यास लेने वाले खिलाड़ियों से बनी प्लेइंग XI, धाकड़ टीमों को भी दे सकती है शिकस्त

0 4

साल 2020 में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला गया. पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कई खिलाड़ियों ने संन्यास भी ले लिया, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी शामिल है. हमने 2020 में संन्यास लेने वाले खिलाड़ियों को मिलाकर एक प्लेइंग इलेवन बनाई है. यह प्लेइंग इलेवन बहुत ही मजबूत है जो किसी भी टीम को आसानी से हरा सकती हैं.

हमने इस प्लेइंग इलेवन में ओपनर बल्लेबाज के रूप में शेन वॉटसन और वसीम जाफर को शामिल किया है. बता दें कि शेन वॉटसन ने पिछले साल आईपीएल से संन्यास लिया और वसीम जाफर ने भी पिछले साल ही क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की.

इस टीम में हमने मध्यक्रम बल्लेबाज के रूप में इयान बेल, सुरेश रैना, मार्लोन सैमुअल्स और महेंद्र सिंह धोनी को जगह दी है. हमने इस टीम में धोनी को विकेटकीपर के रूप में भी शामिल किया है. इस टीम में ऑलराउंडर के रूप में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को शामिल किया गया है. हमने गेंदबाजों के रूप में टीम में मोहम्मद आमिर, सचित्र सेनानायके, ग्राहम ओनियन और प्रज्ञान ओझा को चुना है.

टीम

शेन वॉटसन, वसीम जाफर, इयान बेल, सुरेश रैना, मार्लोन सैमुअल्स, महेंद्र सिंह धोनी, इरफान पठान, मोहम्मद आमिर, सचित्र सेनानायके, ग्राहम ओनियन और प्रज्ञान ओझा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.