hindi

रेस्तरां कॉन्ट्रोवर्सी पर भारतीय टीम का सवाल- अगर दर्शकों को आने की है इजाजत तो फिर क्यों क्वारंटीन में रहें खिलाड़ी?

0 8

भारतीय क्रिकेट टीम इस बात के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है कि उन्हें किसी चिड़ियाघर के जानवर की तरह से ट्रीट किया जाए. वह एक होटल में क्वारंटाइन रहे और क्रिकेट स्टेडियम में 20,000 दर्शक उन्हें खेलते हुए देखें. बता दें कि पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का रविवार को कोविड-19 टेस्ट करवाया गया और सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

भारतीय टीम अब मेलबर्न के लिए रवाना होगी. टीम से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र का कहना है कि अगर हर व्यक्ति नेगेटिव हुआ तो कोई कारण नहीं है कि पूरी भारतीय टीम को बचे हुए दौरे के लिए क्वारंटाइन किया जाए. मेहमान टीम चाहती है कि उनके साथ सामान्य ऑस्ट्रेलियंस की तरह ही व्यवहार किया जाए. सूत्रों ने कहा- यह विरोधाभास है. यदि आप दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दे रहे हैं तो हमें वापस होटल जाकर क्वारंटाइन क्यों किया जा रहा है. यह सब उस स्थिति में होगा, जब हम सब कोरोना नेगेटिव आते हैं.

हम नहीं चाहते कि हमें चिड़ियाघर के जानवरों की तरह ट्रीट किया जाए. हमने शुरू से ही कहा है कि हम उन्हीं नियमों का पालन करेंगे जिनका पालन ऑस्ट्रेलिया के नागरिक कर रहे हैं. लिहाजा अगर भीड़ को मैदान में आने की इजाजत मिलती है तो हमें क्वारंटाइन करने का कोई मतलब नहीं है. सूत्रों की माने तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मेडिकल टीम ने ब्रिसबेन में पिछले सप्ताह हमें सूचित किया था कि हम फ्लोर से बाहर नहीं जा सकते, लेकिन भारतीय टीम ने इसे अस्वीकार कर दिया. भारतीय टीम होटल में क्वारंटाइन होने के पक्ष में नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.