hindi

रेस्तरां कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर मांजरेकर ने रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों पर साधा निशाना, लगाई क्लास

0 4

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. लेकिन भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. नए साल के मौके पर रोहित शर्मा समेत पांच भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्तरां में लंच करने गए थे. लेकिन एक फैन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिस वजह से बवाल मच गया और खिलाड़ियों को लेकर विवाद खड़ा हो गया.

फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में एक-एक से बराबरी पर है. बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है. अब इस मुद्दे पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी राय रखी है. संजय मांजरेकर ने भारतीय खिलाड़ियों का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और उन्होंने ट्वीट किया- यह काफी आसान है सच में. या तो खुद को सिलेक्शन के लिए उपलब्ध ना रखें या फिर अगर चुन लिए गए हैं तो बायो बबल और कड़े प्रोटोकॉल का पालन करें. आप दोनों चीजें नहीं कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर फैन ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें भारतीय खिलाड़ी रेस्तरां में खाना खाते हुए नजर आ रहे थे. फैन ने दावा किया कि उसने टीम इंडिया के खाने का बिल भरा और ऋषभ पंत नेउसे गले भी लगाया था. यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मामले की जांच होने तक भारतीय खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.