hindi

बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, गेंद गई फैन के बीयर ग्लास में, फिर जो हुआ हैरान करने वाला

0 8

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर चौके-छक्के लगते रहते हैं और गेंद फैंस के पास पहुंच जाती है. लेकिन कई बार फैंस को चोट भी लग जाती है. ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के दौरान एक ऐसा ही मजेदार वाकया देखने को मिला, जो शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. होबार्ट हरिकेन्स के लिए खेल रहे डेविड मलान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

होबार्ट हरिकेन्स की पारी के 16वें ओवर के दौरान डेविड मलान ने ऐसा शानदार छक्का लगाया कि गेंद स्टेडियम में बैठे एक बुजुर्ग शख्स के बीयर ग्लास में जाकर गिरी. जब फील्डर ने गेंद मांगी तो उस फैन ने गेंद को वापस नहीं लौटाया, बल्कि वह बीयर पीने लगा और तब भी गेंद ग्लास में ही मौजूद थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस मुकाबले में होबार्ट हरिकेनस ने मेलबर्न स्टार्स को 21 रनों से हरा दिया. इस मैच में होबार्ट हरिकेन्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. लेकिन मेलबर्न की टीम 143 रन ही बना सकी. होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से डेविड मिलान ने सबसे ज्यादा 75 रन की पारी खेली. ग्लेन मैक्सवेल ने मेलबर्न की तरफ से 37 गेंदों में 70 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 4 चौके भी लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.