hindi

क्वींसलैंड सरकार ने भारतीय टीम को लेकर दिया विवादित बयान, वसीम जाफर ने कर दी बोलती बंद

0 11

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा. जबकि चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में होगा. लेकिन भारतीय टीम ब्रिसबेन में मैच नहीं खेलना चाहती. भारतीय टीम नहीं चाहती कि उसे एक बार फिर से कोविड-19 प्रोटोकॉल से गुजरना पड़े. भारत के इस बयान के बाद क्वींसलैंड सरकार नाखुश नजर आई और उन्होंने भारतीय टीम से साफ शब्दों में कह दिया कि अगर वह नियमों के हिसाब से नहीं खेलना चाहते तो यहां मत आइए.

अब क्वींसलैंड सरकार के इस बयान पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने उनके जमकर मजे लिए और बोलती बंद कर दी. वसीम जाफर ने राज्य की हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स के इस बयान के रिप्लाई में ट्विटर पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की. उन्होंने इस पोस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें जोफ्रा आर्चर के पास एक बैग भी है. इस पोस्ट के जरिए वसीम जाफर ने यह बताने की कोशिश की है कि टीम इंडिया वापस भारत एक ही शर्त में आने के लिए तैयार है, अगर उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बैग में दे दी जाए.

बता दें कि जोफ्रा आर्चर पहले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी थे, जिन्होंने कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू होने के बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था यह घटना इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान हुई थी, जिस वजह से जोफ्रा आर्चर को टीम से बाहर कर दिया गया था और उन्हें क्वारंटाइन में रहना पड़ा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.