hindi

IND vs AUS: कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने पर चल रही जांच के बावजूद सिडनी टेस्ट में खेल सकते हैं रोहित शर्मा समेत ये खिलाड़ी

0 4

भारतीय टीम के 5 खिलाड़ियों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे हैं. इस मामले में जांच चल रही है. लेकिन इसी बीच की यह खबर आ रही है कि रोहित शर्मा समेत ये पांचों खिलाड़ी सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं. बता दें कि रोहित शर्मा, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और ऋषभ पंत नए साल के मौके पर मेलबर्न में रेस्तरां में खाना खाने गए थे.

लेकिन इस दौरान एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि पंत ने उसको गले लगाया था. इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन सभी खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक आइसोलेशन में रहने का आदेश दे दिया. 7 जनवरी से सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के मुताबिक, सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में इन पांचों खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति मिल सकती है. इन पांचों खिलाड़ियों को भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस करने की इजाजत भी दे दी गई. जबकि सिडनी रवाना होने के लिए भी यह खिलाड़ी टीम के साथ ही चार्टर्ड फ्लाइट में जाएंगे. बीसीसीआई अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर पीटीआई को बताया- अगर आप क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान को ध्यान से पढ़ेंगे तो उन्होंने कभी नहीं कहा कि यह एक उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि वे यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या यह उल्लंघन है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.