hindi

अस्पताल में भर्ती सौरव गांगुली के लिए फैंस कर रहे हैं दुआ, सैंड आर्टिस्ट ने ऐसे की प्रार्थना

0 7

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है और वह अपना इलाज करवा रहे हैं. जैसे ही यह खबर सौरव गांगुली के प्रशंसकों को मिली हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ करने लगा. सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी बीच पर रेत पर सौरव गांगुली के चेहरे को उकेरा और उनके स्वास्थ्य के लिए कामना की.

यह देखकर हर फैन भावुक हो गया. सौरव गांगुली अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया है. शुक्रवार शाम को वर्कआउट के बाद उनके सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. शनिवार दोपहर फिर से उन्हें ऐसी समस्या हुई जिसके बाद उन्हें परिवार वाले अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने बताया कि गांगुली की 3 धमनियों में ब्लॉकेज है, जिसमें से एक तो 90 फ़ीसदी तक ब्लॉक हो चुकी है. उनकी सर्जरी की गई है. अब उनकी हालत स्थिर है.

कुछ दिनों बाद दो और स्टेंट प्रत्यारोपित किए जा सकते हैं. 2 दिन तक सौरव गांगुली अस्पताल में ही रहने वाले हैं. डॉक्‍टर्स ने कहा कि अपने घर के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गांगुली को सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा. उनके परिवार में IHD ØE इस्केमिक हृदय रोग का इतिहास रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.