hindi

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रोहित शर्मा, जाने क्यों

0 13

मेलबर्न में भारतीय खिलाड़ियों ने रेस्तरां में बैठकर लंच किया था. हालांकि इस वजह से काफी बवाल मच गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रेस्तरां में लंच करने वाले पांचों खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं. लेकिन बीसीसीआई ने भी यह साफ कर दिया है कि वह अपने खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगी और उसने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर साजिश करने का आरोप भी लगाया है.

इसी बीच, मामले में एक नया मोड़ आ गया है. ट्विटर पर रेस्तरां का वह बिल काफी वायरल हो रहा है जिसमें बीफ का आर्डर भी दिख रहा है. तमाम क्रिकेट प्रेमी इस वजह से रोहित शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. बिल में साफ तौर पर बीफ लिखा हुआ नजर आ रहा है, जिसके बाद रोहित शर्मा लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

बता दें कि नए साल के मौके पर ये पांचों खिलाड़ी रेस्तरां में लंच करने गए थे. हालांकि उनके एक फैन ने सभी खिलाड़ियों के खाने का बिल पे कर दिया और बिल का फोटो ट्विटर पर डाल दिया और वीडियो भी डाली. लेकिन शख्स ने यह भी दावा किया कि पंत ने उसे गले लगाया. इस वजह से भारतीय खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें कि 7 जनवरी से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरा टेस्ट मैच खेलने वाली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.