hindi

इस साल RCB के लिए IPL नहीं खेलेंगे डेल स्टेन, बताई ये वजह

0 3

आईपीएल के 14वें सीजन में डेल स्टेन खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी है. लेकिन उन्होंने पूरी तरह से क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है. वह ब्रेक के बाद वापसी करेंगे. बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन में डेल स्टेन विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले थे.

डेल स्टेन ने ट्वीट कर कहा- एक छोटा-सा मैसेज सभी को यह बताने के लिए कि मैं इस साल आईपीएल में आरसीबी के लिए नहीं खेलूंगा. मैं किसी और टीम से खेलने के बारे में भी नहीं सोच रहा हूं. बस कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रहा हूं. मुझे समझने के लिए आरसीबी का शुक्रिया. नहीं मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं.

डेल स्टेन ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- मैं अन्य लीगों में खेलूंगा. मुझे जो काम करने में मजा आता है, उसके लिए मैं अपने आप को कुछ करने का मौका देना चाहता हूं. मैं अपना खेल जारी रखूंगा. नहीं मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं. साल 2021 अच्छा रहे.

डेल स्टेन पिछले आईपीएल सीजन में आरसीबी के लिए केवल तीन मैच खेले थे जिसमें उन्होंने एक ही विकेट लिया था. पिछले साल अगस्त के महीने में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था. लेकिन उन्होंने यह इच्छा जाहिर की थी कि वह दक्षिण अफ्रीका के साथ विश्व कप खेलना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.