hindi

भारतीय टीम के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रची भयानक साजिश, लेकिन BCCI करेगी खिलाड़ियों का पूरा सपोर्ट

0 8

बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वह बायो बबल प्रोटोकॉल उल्लंघन के मामले में फंसे पांचों भारतीय क्रिकेटरों का पूरी तरह से साथ देगी. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, पीटीआई से बात करते हुए एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि पूरे मामले में से साजिश की बू आ रही है. यह भारतीय टीम को अनसैटल करने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की बहुत ही खराब चाल है.

बता दें कि बायो-बबल तोड़ने का मामला उस समय सामने आया, जब 2 जनवरी को सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का वीडियो वायरल हुआ. इस मामले को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने हैडलाइन बना दिया और अब यह मामला काफी गंभीर लगने लगा है. दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने इस घटना के बाद एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें कहा गया कि पांचों खिलाड़ियों रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को आइसोलेट कर दिया गया है.

एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि यह सारे खिलाड़ी रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे, क्योंकि बारिश हो रही थी. इसके बाद यह खिलाड़ियों रेस्टोरेंट के अंदर चले गए. उन्होंने तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को अस्थिर करने की कोशिश की है तो यह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की बहुत ही खराब चाल है.

अधिकारी ने आगे कहा- सबसे पहले उन्हें ट्रेनिंग करने की अनुमति दी गई है और दूसरी बात मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है. टीम इंडिया की तरफ से जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का किसी भी तरीके से उल्लंघन नहीं हुआ है. भारतीय टीम के साथ जुड़े सभी लोग इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा जानबूझकर इस मामले को उछालने की कोशिश की गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.