hindi

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेटर ने तोड़ा बायो बबल, मुश्किल में फंस सकती है टीम इंडिया

0 12

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. लेकिन वह मुश्किल में फंसी हुई नजर आ रही है. पिछले कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. लेकिन इसी बीच कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने बायो-बबल के नियम तोड़ दिए हैं. रिपोर्ट की मानें तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत बायो-बबल के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं. नए साल के मौके पर ऋषभ पंत, रोहित शर्मा व नवदीप सैनी एक होटल में खाना खाने पहुंचे थे. इस दौरान इन खिलाड़ियों के खाने का बिल एक फैन ने पे कर दिया जिसको देखकर ऋषभ पंत ने उनको गले लगा लिया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले को बायो बबल के नियमों के विरुद्ध माना है. हालांकि अभी तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है. लेकिन वह मामले की जांच बहुत ही गंभीरता से कर रहा है. ऋषभ पंत और बाकी खिलाड़ियों पर इस जांच का क्या असर पड़ेगा अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन सभी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा.

बता दें कि दोनों ही टीमें फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज में एक-एक से बराबरी पर चल रही हैं. सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से खेला जाना है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिस वजह से फिलहाल भारतीय टीम मेलबर्न में ही रुकी हुई है, जहां से वह 4 जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.