hindi

भारतीय टेस्ट टीम में टी नटराजन को मिली जगह तो पूर्व तेज गेंदबाज ने पूछा- कौन लिख रहा है स्क्रिप्ट?

0 10

7 जनवरी से भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सिडनी में टेस्ट मैच खेलना है. इस मैच से पहले भारतीय टीम में उमेश यादव की जगह टी नटराजन को शामिल किया गया है, जो दूसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. इस वजह से वह पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. टी नटराजन के लिए यह दौरा किसी सपने से कम नहीं रहा है.

पहले टी-20 और वनडे में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उन्हें अब टेस्ट टीम में भी जगह मिल गई है और तीसरे टेस्ट में उनका डेब्यू करना तय माना जा रहा है. लेकिन पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने टी नटराजन की तारीफ करते हुए पूछा कि कौन इस गेंदबाज की स्क्रिप्ट लिख रहा है.

रूद्र प्रताप सिंह ने नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरे टेस्ट से पहले टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- नटराजन की स्क्रीप्ट कौन लिख रहा है? मैं टी नटराजन से बेहतर प्रेरणादायक कहानी याद नहीं कर पा रहा हूं. एक नेट गेंदबाज से सफेंद गेंद का खिलाड़ी और अब टेस्ट टीम में. काश आईपीएल से चल रही उनकी शानदार फॉर्म जारी रहे. क्या शुरुआत है.

बता दें कि टी नटराजन एक नेट गेंदबाज के रूप में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम के साथ आए थे. लेकिन वरुण चक्रवर्ती चोटिल होने की वजह से T20 टीम से बाहर हो गए तो नटराजन को भारतीय T20 में डेब्यू का मौका मिल गया. इसके बाद उन्हें भारत की वनडे टीम में भी शामिल कर लिया गया और उन्होंने अपने डेब्यू वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और 2 विकेट हासिल किए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.